इरफ़ान खान के बाद मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से गमगीन हुआ बॉलीवुड।
TRENDING
  • 5:51 PM » Aloe vera gel kaise lagaya jata hai : एलोवेरा जेल लगाने का तरीका।
  • 11:09 PM » Ganesh ji ki kahani : गणेश जी की कहानी (Ganesha story in hindi).
  • 7:19 PM » Toothpaste se pregnancy test kaise kare : टूथपेस्ट से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।
  • 9:45 PM » Sabun se pregnancy test kaise kare : साबुन से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।
  • 5:49 PM » Chini se pregnancy test kaise kare : चीनी से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान के निधन से लोग अभी उभरे नहीं थे कि इसी दौरान बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आयी। 67 वर्षीय ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नही रहे, कल रात सांस लेने में तकलीफ होने के बाद ऋषि कपूर को एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहाँ उन्होंने अपनी जिंदगी की अंतिम सांसे ली, ऋषि कपूर के निधन की खबर की पुष्टी आज सुबह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर के दी। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा ऋषि कपूर के निधन की पुष्टी करने के बाद से उनके फैंस और चाहने वालों ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देना और शोक जाहिर करना शुरू कर दिया।

rishi kapoor died pinkstea 1

courtesy google

ऋषि कपूर को बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। इस बारे में उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। जिसके चलते उन्हें एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि 67 वर्षीय ऋषि कपूर लम्बे अर्से से कैंसर से पीड़ित थे। पिछले साल सितंबर में ही अभिनेता ने न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवाया था। इसके लिए वो एक वर्ष न्यूयार्क में ही रहे थे और इलाज के बाद अपने देश भारत वापस लौटे थे। बता दें कि ऋषि कपूर को साल 2018 में अपनी कैंसर बीमारी का पता चला था। इसके बाद से उनका इलाज चल रहा था।

67 वर्षीय ऋषि कपूर के निधन की खबरे सामने के बाद सम्पूर्ण बॉलीवुड शोकाकुल हो गया है। आज सभी कि आँखे नम हैं, सभी ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।