अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना से संक्रमित।
TRENDING
  • 6:22 PM » Essay On Peacock In Hindi : मोर पर निबंध लिखने का तरीका।
  • 7:08 PM » Essay on Means of Transport in Hindi : यातायात के साधन पर निबंध।
  • 11:36 PM » Essay on My School in Hindi : स्कूल पर निबंध लिखने का तरीका।
  • 6:57 PM » टंग ट्विस्टर चैलेंज : टंग ट्विस्टर क्या होते हैं? (Best tongue twisters in Hindi).
  • 11:41 PM » Facts About Jupiter In Hindi : बृहस्पति ग्रह से जुड़े रोचक तथ्य।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकरी खुद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट के माध्यम से दी। खबरों के मुताबिक हाल ही में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक शीर्ष सहयोगी के कोरोना पॉजेटिव पाए जाने के बाद डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव पायी गयी। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ऐसे समय में कोरोना वायरस पॉजेटिव पाएं गए जब अमेरिका में चुनाव समय बेहद नजदीक है। ऐसे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के सभी चुनाव प्रचारों को तगड़ा झटका लगा है।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप
courtesy google

ट्रम्प ने ट्वीट कर दी जानकरी
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के कोरोना पॉजेटिव पाए जाने की जानकरी खुद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीट के माध्यम से दी। राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए कहा “आज रात मेरी और मेलानिया की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम तत्काल अपनी क्वारंटाइन और इलाज की प्रक्रिया शुरू करेंगे। हम एक साथ इससे पार पाएंगे”।

मेलानिया ने भीं किया ट्वीट
कोरोना पॉजेटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने भी ट्वीट कर कहा की “जैसा कि इस वर्ष बहुत से अमेरिकियों ने किया है, राष्ट्रपति और मैं कोरोना पॉजेटिव पाए जाने के बाद होम क्वारंटाइन कर रहे हैं। मैंने सभी आगामी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है। कृपया सुनिश्चित करें कि आप सुरक्षित रह रहे हैं और हम सभी एक साथ इससे बाहर निकलेंगे”।

प्रधानमंत्री मोदी ने भी किया ट्वीट
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के कोरोना पॉजेटिव पाए जाने के बाद हमारे देश के प्रधामंत्री नरेंद्रमोदी ने भी ट्वीट कर ट्रंप और उनकी पत्नी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की है। प्रधामंत्री नरेंद्रमोदी ने ट्वीट कर कहा “मेरे दोस्त अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी के जल्द ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।’

नवंबर में होने वाले हैं चुनाव
गौरतलब है कि अमेरिका में नवंबर माह में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में ट्रंप और उनकी पत्नी के कोरोना पॉजेटिव पाए जाने से चुनाव के प्रचार पर सीधा असर पड़ेगा। अमेरिका में चुनाव के दौरान डेमोक्रेडिट और रिपब्लिक दोनों पार्टी के उम्मीदवारों के बीच बहस होती है। लेकिन अब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना पॉजेटिव आने के बाद इसका सीधा असर उनके चुनाव पर पड़ सकता है।

बेस्ट स्कूटी फॉर गर्ल्स: Best scooty for girls in india

अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आयी तो कृपया अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों के साथ शेयर जरूर करें. 

ऐसी महत्पूर्ण जानकारियों के लिए आज ही हमसे जुड़े :- 

Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest

  •  
  •  
  •  
  •  
  •