रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज 6 अक्टूबर तक रहना होगा जेल में।
TRENDING
  • 10:24 PM » गर्मियों के सीजन में करें इन सब्जियों और फलों के जूस को अपनी डाइट में शामिल।
  • 9:56 PM » क्रिकेट पर 10 लाइन निबंध : 10 lines on cricket in hindi.
  • 4:10 PM » सेब का जूस बनाने की विधि : Apple juice recipe in hindi.
  • 10:33 PM » तरबूज का जूस बनाने की रेसिपी – Watermelon juice recipe in hindi.
  • 11:33 PM » NDMA ने बताए गर्मियों में लू से बचने के उपाय – Tips to avoid heat stroke in summer in hindi.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एक बार फिर कोर्ट से निराशा हाथ लगी है। कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका एक बार फिर खारिज कर दी है। इस जमानत याचिका के खारिज होने के बाद रिया को अब 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा। बता दें की रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने सितंबर माह की 8 तारीक को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद रिया को 22 सितंबर तक के लिए जेल में भेज दिया गया था। ये दूसरा मौका है जब रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज की गई है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा ड्रग कनेक्शन केस में गिरफ्तार किया गया था।

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका
courtesy google

ड्रग कनेक्शन केस में किया था गिरफ्तार
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती उनके भाई उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के अलावा दिपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और अब्दुल बसित को गिरफ्तार किया था। इन सभी पर ड्रग पेडलर से सम्पर्क और ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप लगे थे। रिया को 8 सितंबर को सबसे पहले गिरफ्तार कर 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जहाँ रिया की तरफ से जमानत याचिका दायर की गयी थी। लेकिन कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। रिया को उम्मीद थी की शायद 22 सितंबर को उन्हें जेल से रिहाई मिल जाए। लेकिन एक बार फिर कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर उन्हें तगड़ा झटका दिया है।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने बम्बे हाईकोर्ट में दायर की जमानत याचिका
समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष NDPS मामले में जमानत याचिका दायर की है। जिसकी सुनवाई का फैसला 23 सितंबर को आएगा। सुनवाई के बाद जमानत याचिकाओं की डीटेल्स मीडिया के साथ शेयर की जाएंगी। ऐसे में अब बुधवार को आने वाले हाईकोर्ट के फैसले के बाद ही यह साफ़ हो पाएगा की रिया और उसके भाई शौविक अभी कुछ दिन और जेल में बिताने होंगे या नहीं।

पहले भी खारिज हो चुकी है रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका
बता दें कि 8 सितंबर को गिरफ्तारी के बाद रिया ने पहली बार अपनी जान को खतरा बताते हुए जमानत याचिका दायर की थी। जिसे मुंबई की विशेष अदालत ने खारिज कर दिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया की जमानत याचिका खारिज करवाने के लिए कोर्ट में यह तथ्य रखे थे कि वह जमानत मिलने पर अपने पैसे और रसूक का इस्तेमाल कर सूबतों का मिटा सकती है या उनके साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं।

ड्रग कनेक्शन मामले में सामने आ रहे हैं कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम
ड्रग कनेक्शन मामले में बॉलीवुड से जुडी कई हस्तियों का नाम सामने आ रहा है। जिनमे से कुछ मुख्य नाम रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा है। हाल ही में दीपिका पादुकोण की ड्रग्स को लेकर अपने मैनेजर के साथ हुई व्हाट्सऐप चैट भी समाने आयी थी। सूत्रों के मुताबिक दीपिका को जल्द ही समन भेजा जा सकता है।

अक्षय भी करते हैं गोमूत्र का सेवन, जानिए गोमूत्र सेवन करने के जबरदस्त लाभ।

ऐसी महत्पूर्ण खबरों को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर करना ना भूलें।

ऐसी महत्पूर्ण जानकारियों के लिए आज ही हमसे जुड़े :- 

Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT