टिड्डी दल पर ट्वीट करना जायरा को पड़ा भारी, डिलीट किये सोशल मीडिया अकाउंट।
TRENDING
  • 10:03 PM » चेहरे के दाने हटाने के घरेलू नुस्खे – Chehre Ke Dane Hatane Ka Tarika.
  • 7:56 PM » कोलगेट से पिम्पल्स हटाने के हैक्स – Colgate se pimple kaise hataye.
  • 10:41 PM » त्वचा को एक दिन में गोरा करने के घरेलू नुस्खे : Ek din me gora hone ka tarika.
  • 7:09 PM » कोलगेट से बाल कैसे हटाएँ – Colgate Se Baal Kaise Hataye?
  • 11:33 PM » गर्भ में पल रहा बेबी लड़का है या लड़की (Garbh me ladka hone ke lakshan) – Baby boy symptoms in hindi.

आये दिन सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली दंगल गर्ल जायरा वसीम ने इस बार कुछ ऐसा कह दिया, जिसके कारण उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट को ही डिलीट करना पड़ा है। दरअसल एक तरफ जहां देश में कोरोना वायरस ने आतंक मचा रखा है वहीं पिछले कुछ दिनों से देश में टिड्डी दल का आतंक भी चल रहा है। पाकिस्तान से आया यह टिड्डी दल भारत में किसानों के लिए एक नई मुसीबत बन गया है। मात्र कुछ ही घंटों के अंदर यह टिड्डी दल खेत की फसलों को खत्म कर देने की क्षमता रखता है। दरअसल हुआ यूं कि दंगल गर्ल जायरा ने भारत में टिड्डी दल के हमले को लेकर एक ट्वीट किया जिसके कारण वह विवादों में घिर गयी। टिड्डी दल के ऊपर किया यह ट्वीट जायरा पर इस कदर भारी पड़ा कि उन्हें आपने सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीट करना पड़ा।

टिड्डी दल ट्वीट जायरा

दरअसल पूरे मामले कि शुरुआत हुए जायरा वसीम के ट्वीट से, देश में चल रहे टिड्डी दल के आतंक के ऊपर जायरा ने ट्वीट करते हुए इस हमले की तुलना “अल्लाह के कहर से कर डाली”। ट्वीट करते हुए जायरा ने कहा “टिड्डों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल आपदाएं देखने को मिली हैं, वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है।”
बस फिर क्या था जायरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग कि तरह वायरल होने लगा। देखते ही देखते लोगों ने जायरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। खुद को ट्रोल होते देख पहले तो जायरा ने अपने उस ट्वीट को डिलीट किया। उन्हें लगा कि ट्वीट डिलीट करने पर सब कुछ सामान्य हो जायेगा। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं लोग लगातार जायरा को ट्वीटर और इंस्ट्राग्राम पर ट्रोल करते रहे। इन सब से थक हार कर जायरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को ही डिलीट कर डाला।

दंगल गर्ल का किरदार निभा कर मशहूर हुई बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने वर्ष 2019 में बॉलीवुड को अलविदा कह ऐक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होने कहा था “हालाँकि बॉलीवुड मैं भले ही फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है। उनके मुताबिक यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा था।”

लॉकडाउन में मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद, कभी ₹420 का पास लेकर करी थी काम की तलाश।

अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड, मरने से पहले इंस्टा पर लिखी ये बड़ी बात।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी खबर पसंद आयी तो कृपया अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों के साथ शेयर जरूर करें. 

ऐसी महत्पूर्ण जानकारियों के लिए आज ही हमसे जुड़े :- 

Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest

  •  
  • 1
  •  
  •  
  •  
RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT

%d bloggers like this: