अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड, मरने से पहले इंस्टा पर लिखी ये बड़ी बात।
TRENDING
  • 9:56 PM » क्रिकेट पर 10 लाइन निबंध : 10 lines on cricket in hindi.
  • 4:10 PM » सेब का जूस बनाने की विधि : Apple juice recipe in hindi.
  • 10:33 PM » तरबूज का जूस बनाने की रेसिपी – Watermelon juice recipe in hindi.
  • 11:33 PM » NDMA ने बताए गर्मियों में लू से बचने के उपाय – Tips to avoid heat stroke in summer in hindi.
  • 9:09 PM » भगत सिंह पर 10 लाइन निबंध – 10 lines on bhagat singh in hindi.

मशहूर टीवी सीरियल ‘क्राइम पेट्रोल’ (Crime Patrol ) सहित कई अन्य टीवी सीरियल और फिल्मो में काम करने वाली अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने अपने घर में सुसाइड कर लिया। प्रेक्षा मेहता मात्र 25 वर्ष की थी और लॉकडाउन के कारण अपने घर इंदौर में परिवार के साथ रह रही थी। परिवार वालों के मुताबिक अभिनेत्री को लम्बे समय से काम नहीं मिल रहा था और लॉकडाउन के चलते वो काफी समय से घर पर थी। सुसाइड करने से पहले अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने इंस्ट्राग्राम पर स्टेस शेयर करते हुए लिखा था कि “सबसे बुरा होता है सपनों का मर जान।”

preksha mehta commits suicide pinkstea 1

courtesy instagram

बातें दे कि 25 वर्षीय अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता क्राइम पेट्रोल’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘लाल इश्क’ जैसे सीरियलों में काम कर चुकीं है। इसके अलावा अक्षय कुमार कि फिल्म पेडमैन में भी प्रेक्षा ने काम किया था। लॉकडाउन और पिछले लम्बे समय से काम नहीं मिलने के कारण वह अवसाद में रहने लगी थी। उनके पिता के मुताबिक प्रेक्षा को लगता था, लॉकडाउन खत्म होने के बाद मुंबई वापस जाने पर उसे काम नहीं मिलेगा। शुरुआती हालत को देख कर माना जा रहा है कि अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने कैरियर की टेंसन के चलते सुसाइड किया होगा। बहरहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरों के मुताबिक अभिनेत्री लॉकडाउन के कारण अपने घर इंदौर में परिवार के साथ रह रही थी। वो अपने काम को लेकर कुछ तनाव में थी। सोमवार की रात को अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। अगले दिन सुबह उनके पिता जब प्रेक्षा के कमरे में पहुंचे तो उन्होने देखा की उनकी बेटी फांसी के फंदे पर लटकी हुए थी। आनन फानन में परिवार वाले प्रेक्षा को लेकर अस्पताल पहुचें जहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता की सुसाइड के बाद अभिनेत्री ऋचा तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक फोटो लगाकर शेयर की, जिसमें उन्होने प्रेक्षा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा “चहरे की हंसी के पीछे ऎसा बहुत कुछ छुपा होता हैं जिसे हर कोई नहीं समझ सकता। प्रेक्षा का आखरी स्टेटस था-“सबसे बुरा होता हैं सपनों का मर जाना” हमें मेंटल हेल्थ के लिए उतना ही जागरूक होना होगा जितना कि हम फिजिकल हेल्थ के लिए होते हैं। हमारे “एम.पी.एस.डी.” परिवार की एक सदस्य अब नहीं रही। ”

 

View this post on Instagram

 

चहरे की हंसी के पीछे ऎसा बहुत कुछ छुपा होता हैं जिसे हर कोई नहीं समझ सकता। प्रेक्षा का आखरी स्टेटस था-“सबसे बुरा होता हैं सपनों का मर जाना” हमें मेंटल हेल्थ के लिए उतना ही जागरूक होना होगा जितना कि हम फिजिकल हेल्थ के लिए होते हैं। हमारे “एम.पी.एस.डी.” परिवार की एक सदस्य अब नहीं रही। #RIPPrekshaMehta #artist #TheatreFamily #mpsdfamily #rip #sucide #mentalhealth

A post shared by Richa Tiwari (@richatiwari309) on

इंटरनेट पर वायरल हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद यूजर बोले ‘पद्म विभूषण’ मिले।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी खबर पसंद आयी तो कृपया अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों के साथ शेयर जरूर करें. 

ऐसी महत्पूर्ण जानकारियों के लिए आज ही हमसे जुड़े :- 

Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT