सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही, रिया चक्रवर्ती और मेहश भट्ट की ये पुरानी तस्वीरें.
TRENDING
  • 5:51 PM » Aloe vera gel kaise lagaya jata hai : एलोवेरा जेल लगाने का तरीका।
  • 11:09 PM » Ganesh ji ki kahani : गणेश जी की कहानी (Ganesha story in hindi).
  • 7:19 PM » Toothpaste se pregnancy test kaise kare : टूथपेस्ट से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।
  • 9:45 PM » Sabun se pregnancy test kaise kare : साबुन से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।
  • 5:49 PM » Chini se pregnancy test kaise kare : चीनी से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बात से उनकी आत्महत्या को लेकर बॉलीवुड सवालों के घेरे में खड़ा नजर आने लगा है। सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आचनक से उठाये गए इस कदम ने बॉलीवुड को अंदर से झकझोड़ के रख दिया है। उनकी आत्महत्या को लेकर ड्रिप्रेसन मुख्य कारण माना जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड दो खेमों में बटता नजर आने लगा है। सोशल मीडिया भी पिछले कई दिनों से उनके द्वारा अकस्मात उठाये गए इस कदम को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी कड़ी में अब सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की फिल्म इंड्रस्टी के जाने माने डायरेक्टर मेहश भट्ट के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें जम कर वायरल हो रही हैं। रिया चक्रवर्ती और मेहश भट्ट की ये पुरानी तस्वीरें अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं है और इनके कारण सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ने लगी है।

बता दें कि वर्ष 2018 इन तस्वीरों को रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया था। जिसे उन्होने अब हटा लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड 27 वर्षीय रिया चक्रवर्ती को 70 वर्षीय मेहश भट्ट के साथ देखा जा सकता है। हालाँकि महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की एक साथ की ये तस्वीर 2 साल पुरानी हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में, एक तस्वीर में महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखा हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में महेश भट्ट ने रिया को अपने पास बैठा कर उन्हें कस के पकड़ा हुआ है।

बता दें कि इन तस्वीरों को रिया चक्रवर्ती ने खुद वर्ष 2018 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए महेश भट्ट को बर्थडे विश किया था। रिया ने तस्वीरों को कैप्सन देते हुए लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन पुरानी तस्वीरों को यूजर्स ने आड़े हाथों लेते हुई महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठाने शुरू कर दिए है। लोग महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती और करन जौहर को बॉलीवुड में नेपोटिज्म के लिए जम कर ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Rhea Chakraborty & Mahesh Bhatt!! Follow👉 bollywooddiaries19 . . . . . . . . . #rheachakraborty #maheshbhatt #director #actresslife

A post shared by Bollywood (@bollywooddiaries19) on

अवसाद (डिप्रेसन) के कारण भूलकर भी न उठाएं सुशांत सिंह राजपूत जैसा सुसाइड का कदम, डिप्रेसन से दूर रखें ये उपाय।

ऐसी महत्पूर्ण खबरों को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर करना ना भूलें। 

ऐसी महत्पूर्ण खबरों के लिए आज ही हमसे जुड़े :- 

Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest

  •  
  • 1
  •  
  •  
  •  
RELATED ARTICLES