Realme CEO और REDMI INDIA के CEO में ट्विटर पर छिड़ी स्मार्टफोन की जंग।
TRENDING
  • 11:23 PM » 10 Lines on gandhi jayanti in Hindi : गाँधी जयंती पर 10 लाइन निबंध।
  • 11:13 PM » प्रेगनेंसी टेस्ट के दौरान यदि पहली लाइन डार्क और दूसरी लाइन हल्की होने के कारण : Prega news me halki line ka matlab.
  • 11:54 PM » 10 lines on dussehra in hindi : दशहरे पर 10 लाइन निबंध।
  • 11:31 PM » Dry mouth home remedies in hindi : मुंह सूखने के घरेलू उपाय।
  • 11:53 PM » 10 lines on diwali in hindi : दिवाली पर 10 लाइन निबंध।

REALME और REDMI INDIA के CEO में ट्विटर पर स्मार्टफोन की जंग छिड़ी हुई है…जी हाँ बिलकुल सही सुना आपने इस समय हमारे देश में स्माटर्फोन के यूजर्स की संख्या में दिन दोगुनी और रात चौगनी वृद्धि हो रही है। खासकर मिड रेंज सेगमेंट की डिवाइस की खरीदारी में तो खासा इजाफा भी हुआ है। ऐसे में जब कोई कंपनी भारत में अपना स्मार्टफोन लांच करती है तो सबकी खास प्राथमिकता होती है कम कीमत में दमदार स्पेसिफिकेशन वाला फोन लांच करके मार्किट में अपनी स्थिति मजबूत करना।
ऐसी कुछ जंग आजकल REALME और REDMI INDIA के CEO के बीच भी छिड़ी हुई है। दोनों कम्पनी के सीईओ एक दूसरे के स्मार्टफोन को सोसियल मिडिया पर ट्रोल करते हुई अक्सर नजर आ जाते हैं। आईये क्या है पूरा मामला डालते हैं एक नजर।
दरअसल REALME आने वाले कुछ दिनों में अपने नए स्मार्टफोन REALME 3 PRO को भारत में लॉच करने वाला है और इसकी तैयारी वो अपने सोसियल मीडिया अकाउंट्स पर भी खूब जोर शोर से कर रहा है। एस्पर्टस का मानना है की REALME का यह मोबाईल बाजार में मौजूद REDMI INDIA कम्पनी के मोबाइल REDMI NOTE 7PRO को कड़ी चुनौती देने वाला है। और ऐसा ही कुछ रेआलमे कम्पनी के सीईओ माधव सेठ का भी है।

Realme REDMI CEO

courtesy twitter

हाल में ही उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की है जिसमे वह अपने आगमी डिवाइस REALME 3 PRO पर FORTNITE गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। गौर करने वाली बात है की माधव सेठ के द्वारा अपलोड कि इस फोटो में एक दूसरी कम्पनी (रेडमी इंडिया) का फोन भी नजर आ रहा है। जिसके बारे में माधव सेठ ने टवीट करके बोला है। “#Realme 3 Pro पर #Fortnite खेलने के बारे में क्या विचार है ? मुझे विश्वास है कि # Realme 3 Pro अपने सेगमेंट में पहला डिवाइस होगा जो सीधे तौर पर इस गेम को सपोर्ट करेगा। मैंने कुछ नई “प्रो” डिवाइस पर इस गेम को खेलने की कोशिश की, लेकिन उनमें से कोई भी इसे सपोर्ट नहीं कर सका। जब स्पीड की बात आती है, तो चिपसेट मायने रखता है।”

ये भी पढ़े- भारत में टिकटॉक हुआ बैन। ट्विटर पर यूजर्स ने कुछ इस तरह किया ट्रोल।

वहीं इसके जवाब में रेडमी इंडिया के CEO मनु कुमार जैन ने भी एक टवीट किया। जिसमे उन्होंने बोला “#REDMI NOTE 7 PRO #Snapdragon 675 के साथ निस्संदेह बेस्ट मिड-प्रीमियम स्मार्टफोन है।

नंबर्स सभी के सामने हैं :
✔️ बेस्ट एंटुटु स्कोर
✔️ बेस्ट गीकबेंच स्कोर

 

Realme और REDMI

courtesy twitter

दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आयी को तो कृप्या अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों के साथ शेयर जरूर करें. 

ऐसी रोचक जानकारिओं के लिए आज ही हमसे जुड़े :-                                                          Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest

  •  
  • 1
  •  
  •  
  •  
RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT