रवीना टंडन ने शेयर किया दांत चमकाने और सफेद बनाने का घरेलू नुस्खा, आप भी देखें।
TRENDING
  • 11:23 PM » 10 Lines on gandhi jayanti in Hindi : गाँधी जयंती पर 10 लाइन निबंध।
  • 11:13 PM » प्रेगनेंसी टेस्ट के दौरान यदि पहली लाइन डार्क और दूसरी लाइन हल्की होने के कारण : Prega news me halki line ka matlab.
  • 11:54 PM » 10 lines on dussehra in hindi : दशहरे पर 10 लाइन निबंध।
  • 11:31 PM » Dry mouth home remedies in hindi : मुंह सूखने के घरेलू उपाय।
  • 11:53 PM » 10 lines on diwali in hindi : दिवाली पर 10 लाइन निबंध।

90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक माने जाने वाली रवीना टंडन भले ही पिछले लम्बे समय से बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर न आयी हों, लेकिन वह सोशल मीडया के जरिये अपने फैन्‍स से लगातार जुडी रहती हैं। अपनी उम्र के 45 पड़ाव पार करने के बावजूद, आज भी वो उतनी ही खूबसूरत और जवां लगती हैं जितना की 90 के दशक में। 90 के दशक की खूबसूरत एक्‍ट्रेस रवीना टंडन फिटनेस फ्रीक हैं। अपने फैन्‍स को इंस्‍पायर करने के लिए रवीना सोशल मिडिया पर अक्सर ब्‍यूटी टिप्‍स शेयर करती रहती है। हाल ही में रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर दांत चमकाने और सफेद बनाने का घरेलू नुस्खा शेयर किया था। यदि आप भी चाहते हैं रवीना टंडन जैसे खूबसूरत सफेद मोतियों की चमक वाले दांत तो आज ही अपनाएं रवीना के दांत चमकाने के ये टिप्स।

रवीना दांत चमकाने सफेद
courtesy google

रवीना टंडन ने बताया अपने सफेद चमकदार दातों का राज – Raveena Tandon told the secret of her white & shiny teeth

रवीना ने सोशल मीडया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, “भला उसके दांत मेरे दांतों से सफेद कैसे? सफेदी की चमक आपके घर के किचन से। प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल करें और घर बैठे इन आसान और नेचुरल चीजों से चमचमाते दांत और सुंदर सी मुस्‍कान पाए!” इस वीडियो की शुरुवात में रवीना ने बताया कि हर बुधवार को वह ब्यूटी टिप्स शेयर करती हैं। अपने इस वीडियो में रवीना टंडन ने बताया कि किस प्रकार से आप तेज पत्ते का प्रयोग कर सफेद, सुंदर और चमकदार दांत बना सकती हैं।

सफेद चमकदार दांत बनाने के लिए रवीना का नुस्खा – Raveena’s recipe for white & shiny teeth

अपने इंस्टाग्रम आकउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हर बुधवार को ब्यूटी टॉकीज विद रैवज (ravz) में वह आपके साथ कुछ न कुछ ब्यूटी टिप्स शेयर करती हैं। जिसमें वह कुछ ऐसे घरेलू उपाय बताती हैं, जिनका प्रयोग आप अपनी ब्‍यूटी, स्किन, हेयर और हाइजीन का ख्याल रखने के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होने यह भी कहा कि अपने नुस्खों में वह ऐसी चीजें बताती हैं जो आपको अपने किचन में आसानी से मिल जाते हैं। उन्‍होंने कहा, ”आज हम मोतियों जैस सफेद दांत पाने का आसान घरेलू नुस्‍खा जानेंगे।”

दातों के लिए रवीना ने बताया तेज पत्ते का नुस्खा – Raveena’s tej patta recipe

अपने वीडियो में रवीना ने कहा कि “पिछले तीन महीनों से हम सभी लॉकडाउन में हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम अपनी केयर करना छोड़ दें। हमें हफ्ते में दो बार अपने दांतों की सफाई अवश्य करनी चाहिए।”
इसके लिए रवीना ने किचन में मौजूद तेज पत्ता को इस्तेमाल करने की सलाह दी। उन्होने कहा कि तेज पत्ता हम सभी के घर की किचन में आसानी से उपलब्ध हो जाता है क्‍योंकि हम इसका इस्‍तेमाल खाने के स्‍वाद को बढ़ाने के लिए करते हैं। तेजपत्ता का प्रयोग करने को लेकर उन्होने कहा कि पहले तेज पत्ते को क्रश कर लें। उसके बाद इसे अपने दांतों पर रगड़ें। हफ्ते में दो बार इसका प्रयोग करें, कुछ ही दिनों में आपको फर्क महसूस होने लगेगा।

तमन्ना भाटिया ने शेयर करी होममेड हेयर ग्रोथ ऑयल बनाने की विधि, आप भी देखें।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आयी तो कृपया अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों के साथ शेयर जरूर करें. 

ऐसी महत्पूर्ण जानकारियों के लिए आज ही हमसे जुड़े :- 

Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest

  •  
  • 1
  •  
  •  
  •  
RELATED ARTICLES