लड़कों को दीवाना बनाने के लिए क्या करें : Ladko Ko Deewana Kaise Banaye?
TRENDING
  • 11:37 PM » कुतुब मीनार पर 10 लाइन निबंध – 10 lines on qutub minar in hindi.
  • 7:49 PM » मानसून के मौसम में कार की रख रखाव के टिप्स – Monsoon car accessories in hindi.
  • 9:51 PM » वजन कम करने वाले फल – Best fruits for weight loss in hindi.
  • 10:31 PM » चंद्रशेखर आजाद पर 10 लाइन निबंध – 10 lines on chandrashekhar azad in hindi.
  • 9:30 PM » त्वचा के लिए नीम के फायदे – Neem benefits for skin in hindi.

Ladko Ko Deewana Kaise Banaye…अक्सर आपने लड़कों को यह कहते सुना होगा कि लड़कियों को दीवाना कैसे बनाया जाए? लेकिन क्या आपने कभी लड़कियों को ये कहते सुना कि लड़को को दीवाना बनाने के लिए क्या किया जाए? लड़कों की तरह लड़कियां भी अपने ड्रीम बॉय को लेकर तरह-तरह के सपने बुनती हैं। ऐसे में उन्हें यदि कोई ऐसा लड़का पसंद आ जाए जो उनकी सभी उम्मीदों पर खरा उतर रहा हो तो लड़कियां उसे इम्प्रेस करने में पीछे नहीं हटती। लड़कों को दीवाना बनाने के लिए सबसे पहले उन्हें अच्छी तरह समझना जरूरी होता है। जल्दबाजी में लिया गया कोई भी निर्णय आपको भविष्य में परेशानी में डाल सकता है।

आज के इस मॉडर्न समय में भी कई लड़कियाँ ऐसी हैं जिन्हें यदि कोई लड़का पसंद आ भी जाए तो वह शर्म लिहाज के चलते अपने प्यार का इजहार करना उचित नहीं समझती। उन्हें लगता है ऐसा करने से लड़का भाव खाने लगेगा या फिर उनके बारे में गलत सोच रखने लगेगा। इसलिए कई बार लड़कियाँ अपनी पसंद को अपने अंदर ही दबा लेती हैं। यदि आपको वाकई कोई लड़का दिल से पसंद है तो आपको उसे यह दिखाना पड़ेगा की आप उसमें दिलचस्पी ले रही हैं। इसके लिए आपको लड़कों को दीवाना बनाने के (Ladko Ko Deewana Kaise Banaye) कुछ खास टिप्स के बारें में अवश्य पता होना चाहिए। आईये जानते हैं उन खास टिप्स के बारे में जो लड़कों को दीवाना बनाने में आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं?

लड़कों को दीवाना बनाने
courtesy google

लड़कों को दीवाना बनाने के लिए क्या करें (Ladko Ko Deewana Kaise Banaye) – How To Make A Boy Fall In Love In Hindi?

Ladko Ko Deewana Kaise Banaye : उनकी तारीफ करें –

तारीफ सुन्ना भला किसे पसंद नहीं होता फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की अपनी तारीफ सुन्ना सभी को अच्छा लगता है। इसलिए जिस लड़के को आप पसंद करती हैं उसकी तारीफ करने का मौका जब कभी मिले, इसे हाथ से न जाने दें। आप उसकी पर्सनालिटी, लुक, नेचर आदि की तारीफ कर सकती हैं।

Ladko Ko Deewana Kaise Banaye : लड़के से बात करने का मौका न छोड़ें –

लड़कों को दीवाने बनाने के लिए आपको अपने ड्रीम बॉय से बात करने के किसी भी मौके को गवाना नहीं चाहिए। कोई भी रिलेशन बिना जाने पहचाने और बातचीत किये बिना कभी नहीं बन सकता। इसलिए अपने ड्रीम बॉय से बात करने के अवसर को तलाशे और मौका मिलने पर बातचीत करें। बातचीत करने के लिए आप सोशल मीडिया का सहारा भी ले सकती हैं।

How To Recover From Breakup In Hindi : बेक्रअप के बाद क्या करें?

Ladko Ko Deewana Kaise Banaye : दोस्ती करें –

एक बार यदि आपकी लड़के से बातचीत शुरू हो जाए तो फिर धीरे-धीरे उससे दोस्ती लगाना शुरू करें। दोस्ती किसी भी रिलेशन का बुनियादी स्टेप होती है। एक बार यदि आपकी दोस्ती अच्छी तरह से हो जाए तो आप खुल कर लड़के से बात कर पाएंगी।

Ladko Ko Deewana Kaise Banaye : अपनी मौजूदगी का अहसास दिलाएं –

लड़कों को दीवाने बनाने के लिए उन्हें अपनी मौजूदगी का अहसास दिलाएं। इसके लिए आप खास तरीके से ट्रीट करें। उसके साथ लंच या डिन्नर करने किसी अच्छे रेस्त्रां में जाएँ। ऐसा करने से आप लड़के के साथ अधिक समय बिता पाएंगी और कहीं न कहीं आपको इस बात का अंदाजा होने लगेगा कि क्या वाकई ये लड़का वैसा ही है जैसा आप अपने ड्रीम बॉय के बारे में सोचती थी। यदि आपका जवाब हाँ हैं तो बातचीत को और आगे ले जाएँ।

लड़की पटाने का तरीका (Ladki Patane Ke Tarike) – How To Impress A Girl In Hindi.

लड़कों को दीवाना बनाने के लिए उन्हें इम्प्रेस करने में कोई कसर न छोड़ें –

यदि आपको कोई लड़का पसंद आ गया है तो उसे इम्प्रेस करने में कोई कसर न छोड़ें। उससे बात करने के दौरान उसकी पसंद-नापसंद के बारे में जानकारी लें। उसे किस तरह की लड़कियाँ पसंद हैं इस बात की जानकरी भी उगलवाने की कोशिश करें। जब भी लड़के से मिलने जाएँ तो स्ट्यालिश बन कर जाएँ और मिलने के दौरान इस बात को देखें की क्या वो आपको देख कर खुश हो रहा है? क्या वो आपकी कम्पनी इन्जॉयन कर रहा? क्या वो आपका ध्यान रख रहा है या फिर अपने फोन में ही व्यस्त हैं।

लड़कों को दीवाना बनाने के लिए उनसे रूठना भी हैं जरूरी –

यदि आपको ऐसा लगने लगे की लड़का भी आपकी कम्पनी एन्जॉय कर रहा है और धीरे-धीरे आपके लिए केयरिंग होते जा रहा है तो उससे कभी कभी रूठना भी शुरू करें। यह किसी भी लड़के को इम्प्रेस करने में ब्रह्मास्त्र की तरह कार्य करता है। यदि लड़का वाकई आपसे प्यार करने लगा होगा तो वह आपको मनाने का हर संभव प्रयास करेगा। लेकिन इसका ये मतलब ये कतई नहीं कि बिना किसी बात के ही आप उससे रूठ जाएँ। बेवजह रूठने से बात खराब भी हो सकती है।

आखिर क्यों जरुरी होती है एक अच्छे हेल्दी रिलेशनशिप में अंडरस्टैंडिंग।

लड़कों को दीवाना बनाने के लिए उन्हें स्पेशल फील करवाएं –

यदि आप किसी लड़के को पसंद करती हैं तो उसे इस बात का अहसास जरूर दिलाएं की वह आपके लिए बहुत अन्य लड़कों से हटकर बहुत खास है। इसके लिए उसकी बातों को अच्छी तरह पूरे इंटरेस्ट के साथ सुने। उसके साथ समय बिताएं। उसके सुख और दुःख दोनों में साथ रहें। कभी उसे अकेला फील न होने दें।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आयी तो कृपया अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों के साथ शेयर जरूर करें. 

ऐसी महत्पूर्ण जानकारियों के लिए आज ही हमसे जुड़े :- 

Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT