आखिर क्यों हो गयी JCB रातो रात सोशियल मीडिया पर ट्रोल पेश है एक रिपोर्ट -
TRENDING
  • 11:23 PM » 10 Lines on gandhi jayanti in Hindi : गाँधी जयंती पर 10 लाइन निबंध।
  • 11:13 PM » प्रेगनेंसी टेस्ट के दौरान यदि पहली लाइन डार्क और दूसरी लाइन हल्की होने के कारण : Prega news me halki line ka matlab.
  • 11:54 PM » 10 lines on dussehra in hindi : दशहरे पर 10 लाइन निबंध।
  • 11:31 PM » Dry mouth home remedies in hindi : मुंह सूखने के घरेलू उपाय।
  • 11:53 PM » 10 lines on diwali in hindi : दिवाली पर 10 लाइन निबंध।

पिछले कई दिनों से सोशियल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली JCB आखिर रातों रात इंटरनेट पर अचानक इतनी फेमस कैसे हो गयी ये बात शायद हम से अधिकतर लोगों के जहन में जुरूर आती होगी।

 jcb की खुदाई

courtesy twitter

अगर आप भी सोशियल मीडिया के एक्टिव यूजर हैं तो शायद आपने भी पिछले कुछ दिनों से गौर किया होगा कि अचानक सोशियल मीडिया पर JCB के मिम्स कि भरमार लग गयी है। हर दूसरा व्यक्ति आज सोशियल मीडिया पर JCB के मिम्स शेयर करता हुआ नजर आ रहा है या फिर अपने किसी फ्रेंड्स को JCB के इन मिम्स पे टैग करता हुआ नजर आ रहा है।

शर्मनाक अमेजन की घिनौनी हरकत! वेबसाइट पर लिस्ट किये हिन्दू देवी देवताओं की पिक्चर लगे जूते टॉयलेट सीट और पायदन।

 jcb की खुदाई

courtesy twitter

चलिए आपको बताते हैं आखिर इंटरनेट की दुनिया में अचानक से JCB इतनी फेमस कैसे हो गयी। दरअसल ये सारा मामला शुरू हुआ जब हैदराबाद के एक विधायक ने जनसभा को सम्बोधित अपने भाषण में कहा कि “आज हमारे देश में बेरोगारी इस कदर बड़ गयी है कि कहीं पर JCB से खुदाई भी होती है तो उसे देखने के लिए हजारों लोगों कि भीड़ इकट्ठा हो जाती है”

Xiaomi ने अपने मशहूर मोबाइल Xiaomi Redmi Note 7 को अंतरिक्ष की यात्रा पे भेजा

JCB सोशियल मीडिया

courtesy facebook

 

वहीं दूसरी तरह हाल ही में बॉलीवुड कि अदाकारा सनी लियोनी ने अपने सोशियल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कि जिसमे वह JCB के ऊपर खड़ी नजर आयी और इस पिक्चर के केप्सन में उन्होंने लिखा था “career changed”

JCB सोशियल मीडिया

courtesy twitter

बस फिर क्या था यही से JCB के मिम्स वायरल होने का मामला शुरू हो गया। और इस पुरे प्रकरण पे आग पर घी डालने का काम तब शुरू हुआ जब ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने JCB कि खुदाई वाले वीडियो का स्क्रीन शॉट शेयर किया जिन पर 10 लाख से लेकर 60 लाख तक के व्यूज थे।

जानिए कौन है पीली साडी में सोशियल मीडिया में वायरल होने वाली ये महिला ?

 jcb की खुदाई

courtesy twitter

दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आयी को तो कृप्या अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों   के साथ शेयर जरूर करें.

  ऐसी रोचक जानकारिओं के लिए आज ही हमसे जुड़े :-                                                                    Instagram         
  Facebook
  Twitter
  Pinteres

  •  
  • 1
  •  
  •  
  •  
RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT