देखिये क्या हुआ जब बेयर ग्रिल्स ने पिलाई अक्षय कुमार को हाथी की लीद से बनी चाय।
TRENDING
  • 5:51 PM » Aloe vera gel kaise lagaya jata hai : एलोवेरा जेल लगाने का तरीका।
  • 11:09 PM » Ganesh ji ki kahani : गणेश जी की कहानी (Ganesha story in hindi).
  • 7:19 PM » Toothpaste se pregnancy test kaise kare : टूथपेस्ट से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।
  • 9:45 PM » Sabun se pregnancy test kaise kare : साबुन से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।
  • 5:49 PM » Chini se pregnancy test kaise kare : चीनी से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता है। अपनी फिटनेस और अनुशासन को लेकर अक्षय शुरू से ही जाने जाते हैं। अक्षय कुमार एडवेंचर्स के भी बहुत शौकीन हैं और रिस्क लेने में पीछे नहीं हटते। अपनी कई फिल्मो में भी अक्षय ने खतरनाक स्टंट खुद ही किये हैं। यही सब बातें अक्षय को बॉलीवुड के अन्य सभी अभिनेताओं से अलग बनाती है। रील लाइफ में तो आपने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को कई बार खतरनाक स्टंट करते देखा होगा। लेकिन इस बार आप एडवेंचर के शौकीन अक्षय को रियल लाइफ में भी खतरनाक कारनामे करते हुए पहली बार देख पाएंगे। ये सब आपको जल्द ही डिस्कवरी चैनल के बेहद पॉपुलर शो ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में देखने को मिलेगा। बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में एडवेंचर सुपरस्टार बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में एडवेंचर करते हुए शो की शूटिंग पूरी की थी। इस शो के प्रोमो की एक झलक अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें अक्षय कुमार को बेयर ग्रिल्स के साथ देखा जा सकता है। प्रोमो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि कैसे बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी की लीद से बनी (Elephant Poop Tea) चाय पिलाई। शो की शुरवात में अक्षय कुमार हेलीकप्टर से धमाकेदार एंट्री लेते हुए नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने किया वीडियो शेयर
बेयर ग्रिल्स के साथ भारत के जंगलों में एडवेंचर के लिए निकले अक्षय कुमार ने शो के प्रोमो का वीडियो शेयर करते ट्ववीट किया कि “मैंने #IntoTheWildWithBearGrylls शो के शुरू होने से पहले ही कड़ी चुनौतियों की कल्पना की लेकिन @bearGrylls ने मुझे हाथी के लीद से बनी चाय पिलाकर सरप्राइज कर दिया। क्या दिन था”।

बेयर के साथ जंगल में एडवेंचर करते नजर आए अक्षय कुमार
इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स नाम के इस शो में अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ घने जंगलों में एडवेंचर करते हुए नजर आ रहे हैं। कभी दोनों लोग चलते ट्रक के पीछे लटके हैं तो कभी रस्सी पकड़कर ट्रक के अंदर कूदते हुए नजर आ रहें हैं। प्रोमो में अक्षय कुमार खतरनाक मगरमच्छों से भरी नदी को रस्सी के सहारे पार करते हुए नजर आ रहें हैं। इसके अलावा इस शो में वह बेयर के साथ चलते ट्रक उतरते हुए भी नजर आए हैं। शो में दोनों लोग घने जंगलों को पार करते दिख रहे हैं। दोनों लोग रास्ते में पड़ने वाली तेज बहाव वाली नदी को तैरते हुए पार करते हुए नजर आए हैं। शो में एक जगह पर अक्षय फ्लाईओवर पर रस्सी के जरिए चढ़ते हुए दिखाई देते हैं। इसके अलावा भी दोनों लोग आपको कई खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आने वाले हैं।

प्रधानमंत्री मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत भी कर चुके हैं बेयर के साथ शो
अक्षय से पहले इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स नामक इंटरनेशनल शो में प्रधानमंत्री मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत, बेयर ग्रिल्स के साथ काम कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी के साथ बेयर ने यह शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में की थी। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत बांदीपुर टाइगर रिजर्व में बेयर के साथ एपिसोड शूट किया था। हालांकि इन दोनों एपिसोड में लोगों को एडवेंचर देखने को नहीं मिला था। लेकिन अक्षय के साथ शूट हुए इस एपिसोड में दर्शकों को जमकर एडवेंचर देखने को मिलने वाला है।

कब आएगा ये शो
अक्षय कुमार के साथ आप बेयर को डिस्कवरी चैनल पर 11 सितंबर रात 8 बजे देख सकते हैं। इसे हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम, बंगाली व इंग्लिश भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा।

रुसी एस्ट्रोनॉट ने अंतरिक्ष में 5 UFO देखने का किया दावा, शेयर की वीडियो, आप भी देखें।

ऐसी रोचक खबरों को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर करना ना भूलें। 

ऐसी रोचक खबरों के लिए आज ही हमसे जुड़े :- 

Instagram
Facebook
Twitter
Pinterest