कहीं आप भी तो नहीं गलती कर रहे। लड़की के प्यार के इशारे को समझने में?
TRENDING
  • 5:51 PM » Aloe vera gel kaise lagaya jata hai : एलोवेरा जेल लगाने का तरीका।
  • 11:09 PM » Ganesh ji ki kahani : गणेश जी की कहानी (Ganesha story in hindi).
  • 7:19 PM » Toothpaste se pregnancy test kaise kare : टूथपेस्ट से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।
  • 9:45 PM » Sabun se pregnancy test kaise kare : साबुन से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।
  • 5:49 PM » Chini se pregnancy test kaise kare : चीनी से प्रेगनेंसी टेस्ट करने का तरीका।

किसी भी लड़के के लिए सबसे मुश्किल काम होता है लड़की के प्यार के इशारे को समझ पाना। लड़कियों का स्व्भाव इतना रहस्य्मयी होता है कि उनके मन की बात को जान पाना हर किसी के बस की बात नहीं।
भले ही लड़की से आपकी अच्छी दोस्ती क्यों ना हो लेकिन वो आपको पसंद करती है या नहीं इस बात का पता लगाने के लिए आपको लोहे के चने तक चबाने पड़ सकते हैं। ऐसा नहीं है की लड़किया अपने प्यार का इजहार करने में शर्माती हो लेकिन वो ये अवश्य चाहती हैं कि जिस लड़के को वह पसंद करती हैं वो पहले आकर प्यार का इजहार करे। और इसके लिए लड़किया अनेक इशारों के द्वारा लड़कों को अपने प्यार जताने के लिए कई तरह कि हिंट भी देती हैं अब ये आपके ऊपर हैं आप उनके प्यार के इस ग्रीन सिग्नल को समझ पाते है या नहीं।

कैसे करे लड़की को इम्प्रेस ?

 महिलाओं के संकेत

courtesy google

समझे लड़की के प्यार के इशारों को –

आप से बात करने में इंट्रेस्ट लेना –

कोई लड़की यदि आपको पसंद करती है तो वो खुद आपसे बात करने में रूचि लेती है उसे जब भी मौका मिलता है वो किसी ना किसी बहाने से आपसे बात जरूर करती है। वो चाहती है की आप भी उससे खूब सारी बातें करें। लड़कियां हमेसा चाहती हैं कि आप उसके एक ऐसे साथी बने जिससे वो बिना किसी रोक टोक के कई देर तक बातें कर सकें और जिससे वह अपने दिल कि सारी बातें शेयर कर सके।

प्यार के इशारे

courtesy google

आई कॉन्टेक्ट करना –

सामानयतः लड़किया जल्दी हर किसी लड़के से बात करना पसंद नहीं करती ना ही बहुत जल्दी ही किसी लड़के को अपना दोस्त बनाती हैं। लेकिन यदि कोई लड़की आपको पसंद करती है तो वो आपसे जितना सम्भव हो सके आई कॉन्टेक्ट करने कि कोशिस करती है। लेकिन कई बार लड़के उनके इस प्यार के इशारे को समझ नहीं पाते।

प्यार के इशारे

courtesy google

फोन कॉल और चैट करना –

अगर कोई लड़की खुद आपको कॉल करती हो बहुत देर तक फोन पर बातें करती हो, और फोन कटने के बाद भी आपसे व्हाट्सप या अन्य किसी भी सोशियल एप्प पर चैट करे तो समझ जाईये की लड़की आपको पसंद करने लगी है। क्योकि कोई भी लड़की बेवजह आपसे फोन और चैट पर हर समय बात नहीं करेगी।

प्यार के इशारे

courtesy google

<